[Motivation]:Nothing is Impossible because this word also says “I-M-POSSIBLE”

 असंभव  से संभव तक 


प्रिय अभ्यर्थियों हाल ही मे आपने CGPSC प्रारम्भिक परीक्षा दी होगी इनमे से कुछ नए होंगे और कुछ वे अभ्यर्थी जो पिछले वर्ष मुख्य परीक्षा या साक्षात्कार मे असफल रहे थे ।

वे जो प्रारम्भिक परीक्षा मे सफलता के लिए निश्चिंत है तथा वे भी जिनका पेपर अच्छा नहीं गया दोनों को अपने लक्ष्य के प्रति फिर से नए जोश- उमंग से जुड़ना होगा ,आपको अपनी मेहनत से अपने अरमानो को उसकी मंजिल तक पहुँचाना ही होगा ।

सफलता न तो अंत है और न ही कभी  रुक जाने का नाम ,यह तो ऐसी यात्रा है जिसमे आपको पूरा जीवन बस चलते जाना है ,असफलता भी सफलता का  एक पड़ाव मात्र है जिससे आगे हर उस इंसान को जाना होगा जो सफलता चाहता है जो जिंदा है जिसमे साँसे हैं ।

इसलिए चाहे आप सफल हुए हो या असफल आपको अगले मंजिल की तैयारी फिर से उसी उत्साह से शुरू करनी ही होगी और इस पड़ाव से आगे बढ़ना होगा ,आपको अपनी असीम ऊर्जा को पहचानना होगा ,आपको छोटी-मोटी परेशानियों के जाल को तोड़ना होगा ,आपको स्वयं पर विश्वास रखकर आगे बढ़ना होगा ।

आपके अंदर की असली शक्ति को देखें इस  नायाब हकीकत मे   जिसने दिखा दिया की -“असंभव  भी  संभव है “

इस संसार में कुछ ऐसे भी लोग हुए है जिन्होंने अपनी असीम  इच्छाशक्ति से ऐसे कामो को अंजाम दिया जो की औरो के लिए असंभव थे।  ऐसे ही एक शख्स थे  “Karoly Takacs”.  Karoly, Hungarian Army में काम करते थे। शेष विडियो मे देखें –